राजकुमार कोहली के अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोए बेटे अरमान, कांपते हाथों से उठाई पिता की अर्थी

11/25/2023 12:19:21 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 7' फेम अरमान कोहली इस समय अपनी लाइफ के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। 24 नवंबर को अरमान कोहली ने अपने पिता राजकुमार कोहली को खो दिया। हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया।

PunjabKesari

पिता के जाने के गम में टूटे एक्टर का रो-रोकर बुरा हाल था। शुक्रवार को ही राजकुमार कोहली का अंतिम संस्कार किया गया। राजकुमार कोहली की अंतिम विदाई की कुछ तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं जिसे देखकर हर किसी का दिल टूट गया है।

PunjabKesari

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पिता के जाने के गम में टूटे एक्टर का रो-रोकर बुरा हाल था। बेटा कांपते हाथों में पिता की अर्थी को कंधा दे रहा है। पिता को विदा करते हुए एक्टर की आंखें आंसुओं से भरी हुई भी नजर आईं। राजकुमार कोहली के अंतिम दर्शन करने पहुंचे सोनू निगम ने एक्टर को सांत्वना दी। रोते-बिलखते एक्टर को सीने से लगाया।

PunjabKesari

 

बाथरूम में आया हार्ट अटैक

रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार कोहली सुबह नहाने के लिए बाथरूम में गए थे लेकिन बाहर नहीं आए। जब काफी देर हो गई तो बेटे अरमान कोहली ने दरवाजा तोड़ा और वह जमीन पर गिरे हुए मिले। इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। 

PunjabKesari

राजकुमार कोहली ने अपने बेटे अरमान को इंडस्ट्री में फिल्म 'विरोधी' से इंट्रोड्यूस किया था। इसके बाद दोनों ने फिल्म 'औलाद के दुश्मन', 'कहर' जैसी मूवीज की थीं। हालांकि बात बनी नहीं तो 2002 में कोहली ने दोबारा वापसी की और 'नागिन', 'जानी दुश्मन' जैसी मूवीज में काम किया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News