बधाई हो! बुआ बनीं करीना कपूर, भाई अरमान जैन की पत्नी अनीसा ने दिया बेटे को जन्म

4/23/2023 4:37:41 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा एक बच्चे के पेरेंट्स बन गए हैं। 23 अप्रैल, 2023 को कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। अरमान की पत्नी अनीसा ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। यह खुशखबरी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए दी है। उसके कजिन करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने न्यू पेरेंट्स अरमान-अनीसा को बधाई दी है।

PunjabKesari

नीतू कपूर ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अरमान के माता-पिता रीमा कपूर और मनोज जैन का एनिमेटेड पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें दादा-दादी बनने की बधाइयां दी। पोस्टर में लिखा है- ‘दादा मनोज और दादी रीमा अपने पोते के जन्म की अनाउंसमेंट करते हुए बेहद एक्साइटेड हैं।’ नीतू ने लिखा- ‘हमारी फैमिली के नए एडिशन का वेलकम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं।’

PunjabKesari

 

 

इसके बाद करीना कपूर ने अपने कजिन अरमान और अनीसा मल्होत्रा को पेरेंट्स बनने की बधाई दी और इंस्टाग्राम स्टोरी पर कपल की फोटो शेयर कर लिखा- ‘प्राउड पेरेंट्स माय डार्लिंग्स।’

PunjabKesari
 


वहीं, रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर कपल को पेरेंट्स बनने की बधाई दी।

 

PunjabKesari

 

करीना कपूर खान के चचेरे भाई अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा ​​ने आज एक बच्चे का स्वागत किया। इसी साल फरवरी में परिवार को अनीसा का बेबी शॉवर घर में सेलिब्रेट करते हुए देखा गया था। कुछ समय पहले करीना और नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर नए माता-पिता को बधाई दी थी। नीतू ने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने के लिए उत्साह व्यक्त किया।


बता दें, अरमान जैन और अनीसा एक्ट्रेस करीना की बुआ रीमा जैन के बेटे-बहू हैं। ऐसे में वे रिश्ते में बेबो के भाई-भाभी लगते हैं। वहीं अब करीना कपूर अरमान-अनीसा के बेटे की बुआ बन गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News