खुशखबरी! 50 की उम्र में फिर पापा बनेंगे अर्जुन रामपाल, प्रेग्नेंट हैं गर्लफ्रेंड गैब्रिएला, बिना शादी दूसरे बच्चे का करेंगे स्वागत

4/30/2023 10:34:59 AM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं। वह अपने काम के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। 50 साल के अर्जुन इन दिनों गैब्रिएला डेमेट्रियड्स संग लिव इन रिलेशनशिप में हैं। इसी बीच उन्होंने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। गैब्रिएला जल्द ही अर्जुन के दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है। जी हां, एक्टर की गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।

PunjabKesari

 

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रेड्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा-  ‘रियलिटी या आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस?’ (Reality or AI ?) इन तस्वीरों में गैब्रिएला मस्टर्ड गाउन में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वह अपने बंप पर हाथ रख कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान प्रेग्नेंट गैब्रिएला का बेहद हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari


गैब्रिएला के इस पोस्ट को यूजर्स खूब लाइक कर रहे हैं और अर्जून के दूसरे बच्चे की मां बनने को लेकर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


 
बता दें, आईपीएल पार्टी के दौरान अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डिमेट्रेड्स की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि, दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन वे एक-दूजे संग लिव-इन रिलेशन में रह रहे है। साल 2019 में गैब्रिएला ने अर्जुन रामपाल के बेटे अरिक को जन्म दिया। दोनों के रिलेशन को चार साल बीत चुके हैं और अब यह कपल जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News