कुछ इस तरह प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला, प्रिंटेड आउटफिट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

6/21/2023 4:11:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स अपने जीवन के सबसे खूबसूरत दौर को जी रहे हैं। लवबर्ड्स जल्द ही घर ने नन्हें मेहमान का स्वागत करने वाला है। गैब्रिएला बहुत जल्द एक्टर अर्जुन के दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। गैब्रिएला की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

PunjabKesari


गैब्रिएला ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें देखा जा सकता है कि वह प्रिंटेड आउटफिट में अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

नॉटेड श्रग के साथ उन्होंने मैचिंग स्कर्ट पहनी है। श्रग में अर्जुन की गर्लफ्रेंड के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं और वह बोल्ड अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

 

बता दें, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स पहले से एक बेटे एरिक रामपाल की मां हैं। अब गैब्रिएला डेमेट्रियड्स दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। गैब्रिएला ने 29 अप्रैल, 2023 को बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। कपल पिछले काफी समय से लिव-इन रिलेशनशिप में है और बिन शादी के वह दूसरे बच्चे का स्वागत करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News