अर्जुन कपूर के बेहद करीबी की हुई मौत, गम में डूबे एक्टर बोले-हमारा घर अब कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा

9/15/2023 10:32:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अर्जुन कपूर इस वक्त बेहद तकलीफ में हैं। एक्टर के डॉग मैक्सिमस की मौत हो गई है, जिसके वह बेहद करीब थे। मैक्सिमस के निधन से अर्जुन को बड़ा सदमा लगा है और एक पोस्ट के जरिए उन्होंने अपना दुख जाहिर किया है। यह पोस्ट देखने के बाद एक्टर के फैंस उन्हें हिम्मत रखने की सलाह दे रहे हैं।

PunjabKesari

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने डॉग के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- दुनिया का सबसे अच्छा लड़का मेरा मैक्सिमस। वह सबसे दयालु, सबसे मधुर, सबसे बहादुर, सबसे गर्म, सबसे अच्छा, मुझे तुम्हारी याद आती रहेगी मेरा बच्चा।

 

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

उन्होंने आगे लिखा- हमारा घर अब कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा। मुझे इस बात से नफरत है कि तुम्हें मुझसे छीन लिया और मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं घर पर कैसे बैठूं और तुम्हारे आसपास कैसे रहूं। मृत्यु हमारे प्रति कई बार क्रूर रही है और इस बार भी कुछ अलग नहीं लगता। अच्छे और बुरे दोनों दिनों में आपने मुझे और अंशुला कपूर को जो खुशी दी, उसके लिए धन्यवाद। अपना ख्याल रखना मेरे दोस्त, आराम करो, आराम से सो जाओ, मैं तुम्हें दूसरी तरफ देखूंगा मेरे Maxxxxuuu।

बता दें, पिछले दिनों अर्जुन कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। अफवाहें थी कि एक्टर का मलाइका संग ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, इन खबरों के बीच कपल ने लंच डेट पर स्पॉट होकर लोगों की बोलती बंद कर दी थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News