अर्चना गौतम की जान को खतरा: महाराष्ट्र सरकार से की सिक्योरिटी की मांग, बोलीं-''प्रियंका गांधी के PA ने की थी हमले की प्लानिंग''

10/11/2023 7:12:18 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम अर्चना गौतम किसी ना किसी ना किसी वजह से अक्सर ही सुर्खियों में बनीं रहती हैं। अर्चना इन दिनों विवादों में हैं। हाल ही में दिल्ली में कांग्रेस कार्यालय के बाहर उनके साथ मारपीट हुई थी। इस घटना के बाद से ही वह अपने लिए न्याय की लड़ाई लड़ रहीं हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी सुरक्षा की मांग करते हुए महाराष्ट्र सरकार से सिक्योरिटी की मांग की है।

PunjabKesari

दरअसल, कुछ दिनों पहले को ही बात है अर्चना गौतम और उनके पिता के साथ दिल्ली में कांग्रेस कार्यालय के बाहर कुछ लोगों ने मार पीट की थी,जिसका वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में साफ नजर आ रहा था कि किस तरह कुछ कार्यकर्ताओं ने अर्चना और उनके पिता के साथ बदसलूकी की थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by pressnews tv (@pressnewstv)

इसके बाद अर्चना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी पूरी आपबीती सुनाई थी। एक्ट्रेस ने कहा अब वह कानूनी रास्ता अपनाएंगी। दरवाजा बंद करके मुझपर हमला कराया गया मैं गलत नहीं हूं मैं चुप नहीं बैठूंगी। उन्होंने ये भी कहा कि प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह पर हमले की योजना बनाने का आरोप लगाया।

PunjabKesari

बता दें कि अर्चना गौतम को 6 साल तक के लिए पार्टी से बाहर कर दिया गया है। कांग्रेस पार्टी ने अर्चना गौतम पर कई आरोप लगाए थे। इसके साथ ही यह भी बताया कि अर्चना गौतम को को अनुशासनहीनता के लिए कारण बताओ नोटिस दिया गया था लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और इसी वजह से उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया गया।

PunjabKesari

काम की बात करें तो अर्चना गौतम "बिग बॉस 16" का हिस्सा बनकर पूरे देशभर में अपनी पहचान बना चुकीं हैं। कभी अपनी लड़ाई तो कभी अपने मजेदार अंदाज के चलते अर्चना ने बिग बॉस के अंदर खूब धमाल मचाया। अर्चना हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आईं थीं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News