तीसरी बार सच्चा प्यार: ''कबूल है कहना बेस्ट मूमेंट, तुम्हारे साथ होना चाहता हूं बूढ़ा'' बीवी शूरा के बर्थडे पर 56 के अरबाज का इजहार-ए इश्क

1/18/2024 3:57:12 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अरबाज खान इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। 56 के अरबाज खान को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान में तीसरी बार सच्चा प्यार मिला। कुछ साल की डेटिंग के बाद कपल ने दिसंबर 2023 में निकाह रचाया। अरबाज-शूरा को अक्सर पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया जाता है। वहीं अब अरबाज ने शूरा के नाम रोमांटिक पोस्ट किया। मौका था शूरा के बर्थडे का। शादी के बाद शूरा का ये पहला बर्थडे था ऐसे में अरबाज ने अपने दिल के जज्बातों को खास अंदाज में शेयर किया।

PunjabKesari

 

पत्नी के बर्थडे को खास मनाते हुए उन्होंने एक खास तस्वीरों के साथ एक प्यार भरा नोट शेयर किया। अरबाज ने बेगम शूरा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में दोनों व्हाइट ट्विनिंग किए दिख रहे हैं। सामने आई फोटो में दोनों एक दूजे में खोए हैं।

PunjabKesari

 

इसके साथ अरबाज ने कैप्शन में लिखा- 'मेरी प्यारी शूरा तुम्हे बर्थडे की बहुत सारी शुभकामनाएं… मुझे कोई इतना स्माइल नहीं करवाता जितना तुम मुझे करवाती हो। मैं तुम्हारे साथ बड़ा होना चाहता हूं। ऊप्स.. बड़ा नहीं बूढ़ा.. बहुत बूढ़ा… जब यूनिवर्स हम दोनों को एक साथ लेकर आया तो ये मेरा साथ होने वाली सबसे अच्छी चीज थी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अपनी पोस्ट में आगे लिखा- 'जब मैंने तुम्हारे साथ पहली बार डेट पर गया था। मुझे तभी पता चल गया था कि मैं तुम्हारे साथ पूरी जिंदगी बिताने वाला हूं आप मुझे अपनी ब्यूटी और दयालुता से हमेशा हैरान कर देती हो। मैं रोज ये बात याद करता हूं जब मैंने आपके लिए कबूल है कहा था। ये शब्द मेरी लाइफ के बेस्ट शब्द थे जो मैंने आपके लिए निकाला था।आई लव यूं।' फैंस अरबाज की इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News