फिल्मफेयर मैगजीन के कवर फोटो पर छाई अनुष्का, प्रेग्नेंसी पर दिया ये जबाब

7/30/2019 5:53:57 PM

तड़का टीम। अनुष्का शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ अपनी अदाओं से भी सबको प्रभावित करती हैं। बॉलीवुड में अनुष्का का एक सैपरेट फैन बेस है। अनुष्का आखिरी बार जीरो फिल्म में नजर आई थीं। दर्शकों ने फिल्म को नकार दिया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। इसके बाद अनुष्का कई बार विराट कोहली को चीयर करते हुए दिखती रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Exclusive! Here all the stunning pictures of @anushkasharma from our latest cover shoot. Check them out now! 📸: @tibiclenci 👗: @alliaalrufai 💇🏻‍♀️: @earlsimms2 💄: @lizpughmakeupartist Destination partner: @visitbrussels Creative Director: @meeteshtaneja Filmfare Editorial: @anewradha @rahulgangs_ @analitaseth

A post shared by Filmfare (@filmfare) on Jul 29, 2019 at 6:51am PDT

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Oh la la! @anushkasharma takes on a sexy avatar for #Filmfare’s latest cover shoot.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on Jul 29, 2019 at 6:17am PDT

उन्होंने मैगज़ीन को इंटरव्यू भी दिया जिसमें अनुष्का ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें बताईं। 

PunjabKesari

हाल ही में अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरें मीडिया में आई हैं। ऐसे में फिल्मफेयर ने उनसे प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया। अनुष्का शर्मा ने इन अफवाहों पर रोक लगाते हुए कहा कि लोगों को हमें थोड़ा पर्सनल स्पेस देना चाहिए। जब एक एक्ट्रेस शादी करती है तो लोगों का सबसे पहला सवाल प्रेग्नेंसी को लेकर होता है। ये सब बेकार की बातें हैं और मुझे नहीं लगता कि मुझे इन बातों के जवाब देने चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News