पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत पर खुशी से उछल पड़ीं अनुष्का, चेहरे पर बड़ी मुस्कुराहट लिए तालिया बजाकर जश्न मनाती आई नजर

6/10/2024 12:44:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज हो चुका है। बीते रविवार भारत वर्सेस पाकिस्तान मैच हुआ, जहां भारत 6 रन से जीत गया। इसी के साथ पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप में सातवीं बार भारत से हार गया। इंडिया की जीत से पूरा देश झूम उठा। वहीं, लाइव मैच देख रही क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी वह एक्ट्रेस अनुष्का की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं रहा। भारत की जीत पर खुशी से झुमी एक्ट्रेस ने ऐसा रिएक्शन दिया, जिसका वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया। फैंस अनुष्का के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

स्टेडियम में मैच देख रही अनुष्का शर्मा इस दौरान ब्लूक कलर की शर्ट पहने नजर आईं। छोटे-छोटे इयररिंग्स और खुले बालों में एक्ट्रेस काफी प्रेटी लगीं। उनके वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही भारत की टीम ने पाकिस्तान की टीम को धोया तो अनुष्का खुशी से झूम उठी। वह चेहरे पर बड़ी मुस्कुराहट तालियां बजाकर इंडिया की जीत का जश्न मनाती नजर आईं।

 


फैंस अनुष्का शर्मा के इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। किसी ने लिखी कितनी क्यूट लग रही है तो किसी के कहा- हमेशा की तरह शाइन कर रही हैं।

 

काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म चकदा एक्प्रेस में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका में नजर आएंगी।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News