भारत-पाकिस्तान का मैच देखने अहमदाबाद पहुंचीं अनुष्का शर्मा, सचिन तेंदुलकर-दिनेश कार्तिक के साथ तस्वीर वायरल

10/14/2023 11:47:47 AM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. आज (14 अक्टूबर) वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला इंडिया और पाकिस्तान के बीच है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। क्रिकेट लवर दोपहर 2 बजने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, इस मैच देखने के लिए बड़ी-बड़ी हस्तियां अहमदाबाद पहुंच रही हैं। इसी बीच टीम इंडिया और पति विराट कोहली को सपोर्ट करने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी अहमदाबाद पहुंची हैं। वहां जाने के दौरान फ्लाइट में एक्ट्रेस सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ थीं, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari

सामने आई तस्वीर में अनुष्का क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटो को दिनेश कार्तिक ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस दौरान अनुष्का शर्मा का ऑल ब्लैक लुक देखने को मिल रहा है। ओवरऑल लुक में वह जबरदस्त लग रही हैं।

PunjabKesari

खास बात तो ये है कि इस फोटो में अनुष्का का बेबी बंप भी नजर नहीं आ रहा है। इस वजह से लोगों का कहना है कि अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबर महज अफवाह है।


इस फोटो के अलावा अनुष्का शर्मा का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वो आराम से चलकर अपनी गाड़ी तक पहुंचती हैं और फिर वहां से होटल की ओर रवाना हो जाती हैं। 


बता दें, कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं। वह जल्द ही विराट कोहली के दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। वहीं कुछ रिपोर्ट्स का कहना था कि कपल को मुंबई की एक मेटरनिटी क्लिनिक में भी देखा गया था। इस दौरान उन्होंने पैपराजी से उनकी तस्वीरें पोस्ट न करने की अपील की थी और वादा करते हुए कहा था कि वो जल्द ही अनाउंसमेंट करेंगे। हालांकि, अब तक विरुष्का ने ऐसी कोई अनाउंसमेंट नहीं की है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News