Anupamaa Spoiler Alert: अनुज को गले से लगाकर माफ करेगी अनुपमा, मिट जाएंगी दूरियां लेकिन...

5/26/2023 3:59:28 PM

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं, जिसकी वजह से शो की टीआरपी काफी हाई रहती है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि गुरू मां के कारण नकुल भी धीरे-धीरे अनुपमा से दूर हो रहा है। वहीं अनुज अनुपमा से बात करने की कोशिश करता नजर आएगा, लेकिन किसी वजह से वह अपने जज्बात कह नहीं पाता है। लेकिन शो के नए प्रोमो में अनुज और अनुपमा फाइनली एकदूसरे से गिले-शिकवे दूर करते हुए नजर आएंगे। अनुपमा भी अनुज को गले से लगा लेती है...

एक हुए अनुज और अनुपमा
बता दें कि अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड्स बेहद धमाकेदार होने वाले हैं। फाइनली अनुज और अनुपमा को एक होते हुए दिखाया जाएगा। शो के हालिया प्रोमो में अनुज और अनुपमा एक मंदिर में नजर आ रहे हैं। जहां अनुज अनुपमा का हाथ पकड़ते हुए कहता है कि "मैं जीना छोड़ सकता हूं, लेकिन तुम से प्यार करना नहीं छोड़ सकता हूं। भले ही तुम मुझसे नाराज हो, लेकिन प्लीज अपने अनुज से कभी नफरत मत करना।" इसके बाद अनुपमा अनुज को गले लगाते हुए कहती है कि "मैं अपने आप से नफरत कर सकती हूं लेकिन आप से नहीं।" अनुज भी अनुपमा को कसकर गले लगा लेता है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

क्या हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे दोनों के रास्ते
प्रोमो देखकर लग रहा है कि आखिरकार अनुज ने अनुपमा को सबकुछ बता दिया है और सब ठीक हो जाएगा। इसके बाद अनुज कहता है कि अब आगे क्या? इसके जवाब में अनुपमा कहती है कि "वक्त ने आपके सामने जो रास्ता खोला.. आपको उसपर चलना ही था, अब वक्त मेरे सामने जो रास्ता खोल रहा है मुझे भी उसपर चलना ही होगा।" इसके बाद अनुज और अनुपमा अपने अपने रास्ते चल देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News