'वो क्या है...आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' पर अन्नू कपूर का अजीबोगरीब रिएक्शन- 'मुझे इसके बारे में नहीं पता'

8/7/2022 5:10:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा महज कुछ दिनों में यानि 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हो रही है। इससे पहले एक्टर फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं तो वहीं एक तरफ फिल्म को बायकॉट भी किया जा रहा है। 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर अब तक कई सेलेब्स रिएक्ट कर चुके हैं। इस बीच जब अन्नू कपूर से फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने काफी अजीबोगरीब रिएक्शन दिया।  

 


विरल भियानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिस में आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को लेकर रिपोर्टर अन्नू कपूर से सवाल करता है, जिस पर अभिनेता कहते हैं,
दरअसल, हाल ही में अन्नू कपूर की फिल्म 'हम दो हमारे बारह' का पोस्टर रिलीज हुआ, जिसे लेकर पैपराजी उनसे कई सवाल-जवाब करते दिखे। इसी बीच उनसे लाल सिंह चड्ढा पर सवाल किया गया। इसके जवाब में उन्होंने अजीब सा रिएक्शन देते हुए कहा, 'वो क्या है? मैं फिल्में नहीं देखता, मुझे नहीं पता है।'

 

 

इस पर अन्नू कपूर के साथ बैठा एक शख्स कहता है- 'दूसरी फिल्मों पर कोई कमेंट नहीं।' फिर अन्नू बोलते हैं, 'नहीं कमेंट वाली बात नहीं है..., मैं फिल्में ही नहीं देखता हूं, न आपकी न पराई, बात खत्म मुझे तो पता भी नहीं है कि कौन है ये? मुझे सचमुच नहीं पता कि कौन है ये। तो मैं क्या बता पाऊंगा कि कौन है वो? मुझे कोई आइडिया नहीं है। अन्नू कपूर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और कमेंट सेक्शन में उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

 

वहीं आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो यह मूवी 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हो रही है। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के साथ होगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News