अंकिता लोखंडे के घर में आए बप्पा, सुशांत के लिए गायत्री मंत्र का जाप करते हुए मांगी प्रार्थना

8/23/2020 11:21:27 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे दो महीने से भी ज्यादा हो चुके हैं। इतना समय बीतने के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ नहीं मिल पाया। सुशांत के परिवार वाले और उनके फैंस लगातार दिवंगत एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए जंग लड़ रहे हैं। बीते दिन ही  सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर के लिए ग्लोबल प्रेयर का आयोजन किया था।

PunjabKesari

इस ऑनलाइन मुहिम में सुशांत सिंह राजपूत के लाखों चाहने वालों ने हिस्सा लिया था। इनमें से एक थी सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे जिन्होंने कल पूरा दिन गायत्री मंत्रों का जाप किया। इसके साथ हीअंकिता लोखंडे के घर पर बप्पा ने भी दस्तक दे दी है। कुछ समय पहले ही अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में अंकिता के घर पर बप्पा की भव्य प्रतिमा रखी नजर आ रही है।

PunjabKesari

वीडियो में लगातार गायत्री मंत्राों का जाप होता सुनाई दे रहा है। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा-'गणपति बप्पा मेरे घर में आपका स्वागत है। बप्पा आपको सबकुछ पता है। आप और मैं हम दोनों एक स्पेशल बॉडिंग शेयर करते हैं। मैं सभी फैंस से गुजारिश करना चाहूंगी कि सब साथ आएं और बप्पा से प्रार्थना करें। सभी को मेरी तरफ से गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं...'#GayatriMantra4SSR #globalprayers4ssr

 

View this post on Instagram

Welcome home Bappa ❤️ Bappa tu sab jaanta hai 🔱 You and I share a very special bond Bappa❤️ Let’s all come together and pray with all heart to Bappa ❤️⭐️ #GayatriMantra4SSR #globalprayers4ssr Happy Ganesh Chaturthi everyone 🤗 Ganpati bappa Maurya 🙏🏻

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


अंकिता सुशांत के परिवार का पूरा साथ दे रही है और सुशांत की मौत का कारण भी जानना चाहती हैं। अंकिता सुशांत को न्याय दिलाने के लिए चलाई हर मुहिम में हिस्सा ले रही हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static