इतना दर्द देता है कभी-कभी..पति विक्की जैन से नाखुश अंकिता लोखंडे! बोलीं- मैं बर्दाश्त ही नहीं कर सकती

11/1/2023 5:05:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों पति विक्की जैन संग टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 में नजर आ रही हैं। शो में अब तक दोनों कई दफा लड़ते नजर आए हैं। वहीं, अब बीते एपिसोड में अंकिता ने अपने पति विक्की को लेकर जो कहा वह चर्चा का विषय बन गया है। 

PunjabKesari

लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे घर में सुबह-सुबह मुनव्वर फारूकी के साथ गार्डन एरिया में टहल रही थीं और अपने पति विक्की जैन को लेकर कह रही थीं कि , 'कीड़ा है विक्की, वो रहती है ना जू। इतना दर्द देता है कभी कभी मेरे को। ऐसे निकाल के ऐसे फेंक दूंगी। इसको कोई टॉपिक मिल जाए ना इतनी बात कर सकता है ये। मेरा और विक्की का झगड़ा हो जाए घर पर ऐसा लगता है मत हो भगवान। मैं बर्दाश्त ही नहीं कर सकती विक्की की आवाज उस टाइम पर। विक्की इतना समझाता है कि मुझे लगता है बस ज्ञान बंद कर अपना। मैं थक जाती हूं कभी।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BAD POSTS 🏴 (@badpostsgram)

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के अलावा नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा कपल के तौर पर नजर आ रहे हैं। बिग बॉस 17 में इस बार घर को तीन हिस्सों में बांटा गया है। दिल, दिमाग और दम के नाम के घर हैं। बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट की मर्जी के मुताबिक उनको घर दिए हैं। बिग बॉस 17 से अभी एक एविक्शन हुआ है और सोनिया बंसल घर से बाहर गई हैं। सोनिया बंसल ने बाहर आकर कई खुलासे किए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BAD POSTS 🏴 (@badpostsgram)

इससे पहले विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अंकिता से कह रहे थे कि जिंदगी में आजतक तू मुझे कुछ दे तो पाई नहीं है कम से कम दिमाग की शांति तो दे ही सकती है।  

ऐसे में 'बिग बॉस 17' में विक्की जैन का अंकिता लोखंडे के प्रति व्यवहार लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। केवल इतना ही नहीं कुछ लोग तो अंकिता को तलाक लेने की भी सलाह दे रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News