ट्रोलिंग से परेशान अंकिता का सुशांत के फैंस पर फूटा गुस्सा, कहा-''मुझे गालियां देना बंद करें,इतना ही प्यार था तो...

3/2/2021 9:07:22 AM

मुंबई: चाहे सोशल मीडिया के जरिए बी-टाउन स्टार्स को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है लेकिन कई उन्होंने काफी ट्रोल भी करते हैं। जब यहीं फैंस किसी स्टार्स के पीछे हाथ धोकर पड़ जाएं तो फिर जी का जंजाल भी बन जाते है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ भी हो रहा है। अंकिता लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। अंकिता जब भी कोई पोस्ट शेयर करती तो सुशांत के फैंस उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर देते हैं। अंकिता के पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां भी दी जाती हैं। लगातार ट्रोलिंग का सामना कर रही अंकिता का सब्र का बांध टूट गया और इस फुल स्टॉप लगाने के लिए वह लाइव आईं।

PunjabKesari

इस लाइव सेशन का वीडियो अंकिता ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर अंकिता ने दिवंगत एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को हिदायत देते हुए कहा-'अगर मैं आपको पंसद नहीं तो मुझे फॉलो नहीं करें। लेकिन मुझे दोष देना भी बंद कर दें।'

PunjabKesari

वीडियो में अंकिता ने कहा- 'हर इंसान के लिए जिंदगी में पाॅजिटिव रहना बहुत जरूरी है। मैं आपसे आपकी भलाई के लिए कह रही अगर आपको मुझसे इतनी प्रॉब्लम है तो मुझे फॉलो करना बंद कर दें। ये आपके लिए अच्छा होगा। मैं डांस का वीडियो बनाती हूं तो लोग मुझे गंदी-गंदी गाली देते हैं...क्यों देते हैं? मैंने क्या गलत किया है? इन सबसे मेरे मम्मी-पापा को बहुत फर्क पड़ रहा है, जिस तरह की गालियां मुझे दी जा रही हैं उन्हें वो डाइजेस्ट ही नहीं कर पा रहे हैं।

PunjabKesari

अंकिता ने आगे कहा-'किसी का रिश्ता कोई जज नहीं कर सकता दो  लोग आज मुझ पर उंगली उठा रहे हैं, वो मेरे रिलेशन को जानते ही नहीं थे शायद…मैं पूछती हूं अगर इतना ही प्यार था आपको, तो अब क्यों आकर लड़ रहे हो? पहले कहां थे आप सब जब हमारी लाइफ सारी खत्म हो रही थी। आज मुझे दोष दिया जाता है लेकिन मेरी तो कोई गलती नहीं है।

PunjabKesari

सुशांत जिंदगी में आगे बढ़ना चाहता था और उसने ऐसा ही किया। वह अपने रास्ते चला गया लेकिन इसके लिए मैं कहां से गलत हो गई। मैं भी डिप्रेशन से गुजर चुकी हूं लेकिन मैंने शायद इन चीजों को बताया नहीं। मुझे बतानी भी नहीं है। मुझे सुशांत पर भी बात नहीं करनी है लेकिन आप मेरी कहानी नहीं जानते इसलिए मुझे दोष मत दीजिए। मुझे दोष देना बंद कीजिए क्योंकि मैं कहीं सीन में नहीं हूं। मेरी एक जिम्मेदारी थी उसकी तरफ और मैंने उसे अच्छी तरह पूरा किया।'

PunjabKesari

बता दें कि बीते साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर भावनाओं की बाढ़ आ गई थी। दिवंगत एक्टर के फैंस लगातार सुशांत को लेकर मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे। सभी ने देखा कि एक तरफ सुशांत फैंस ने रिया चक्रवर्ती को नेशनल विलेन साबित करने पर तुले हुए थे। 

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 

दूसरी तरफ सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर छप्पर फाड़ प्यार बरसा रहे थे। उन्हें अपने सिर आंखो पर बिठा रहे थे। लेकिन जल्द ही ये कहानी बदल गई। जब सुशांत को खोने के गम से बाहर निकल चुकी अंकिता अपनी जिंदगी के खुशनुमा पलों को एंजाॅय करन लगी। अंकिता की ये बात सुशांत के फैंस को नहीं भायी और उन्होंने अंकिता को निशाने पर लेना शुरु कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static