अंकिता लोखंडे ने सुनाया सुशांत के साथ पहली मुलाकात का किस्सा, बोली- वो उस दिन नाराज हो गए थे

9/11/2021 5:08:26 PM

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों शो पवित्रा रिश्ता 2.0 को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इसमें एक्ट्रेस के साथ शाहीर शेख नजर आएंगे। शो के पहले सीजन में अंकिता के साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। अब एक्टर हमारे बीच में नहीं हैं। इसी बीच अंकिता ने सुशांत के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है।

PunjabKesari
अंकिता ने कहा- सुशांत संग पहली मुलाकात काफी अजीब थी। सुशांत सेट पर काफी चुपचाप रहते थे। वह अपनी ही दुनिया में खोए रहते थे। हम सभी को एक बार एक प्रोमो शूट के लिए कहीं जाना था। उन्हें मुझे मेरे घर लेने आना था। वह नीचे मेरा इंतजार कर रहे थे और मैं ऊपर तैयार हो रही थी। मैंने अपने बाल बनाने करीब सुबह 4 बजे शुरू किए और 6 बजे तक मेरे बाल बने। सुशांत मेरे लिए सुबह 5 बजे से इंतजार कर रहे थे।

PunjabKesari
अंकिता ने आगे कहा- जब मैं आखिरकार नीचे आई तो मैं जाकर गाड़ी के पीछे वाली सीट पर बैठ गई। मां भी साथ में थीं और मैं सो गई। अंकिता ने बताया कि सुशांत इस दौरान काफी गुस्से में आ गए थे। उन्होंने ड्राइवर से गाड़ी ली और रैश ड्राइविंग करने लगे। सुशांत को मेरे अंदर हीरोइन वाला एटीट्यूड लगा था। 

PunjabKesari
बता दें अंकिता और सुशांत ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद सुशांत ने रिया चक्रवर्ती को डेट करना शुरू कर दिया। वहीं अंकिता अब विक्की जैन को डेट कर रही है। 14 जून 2020 को सुशांत बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। अभी तक ये केस सुलझ नहीं पाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News