ऑफ व्हाइट लहंगे में ''एनिमल'' फेम तृप्ति ने ढाई कयामत, सिर्फ दो मोतियों से बंधी चोली में ''भाभी 2'' ने फ्लॉन्ट की बोल्डनेस

12/16/2023 3:26:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों हालिया रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में एक्ट्रेस के 'भाभी 2' के किरदार को फैंस ने खूब पसंद कर रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस इन दिनों एनिमल की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने एक बेहद स्टनिंग फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा गई हैं। फैंस तृप्ति की लेटेस्ट तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari
इन तस्वीरों को तृप्ति डिमरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ट्रेडिशनल आउटफीट में गजब की खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

मोतियों वाले ऑफ व्हाइट लहंगे के साथ नेट वाला दुपट्टा, गले में नेकलेस और मैसी हेयरस्टाइल बनाए तृप्ति अपनी खूबसूरती से लोगों को इम्प्रेस कर रही हैं।

PunjabKesari

सिर्फ दो मोतियों से बंधी चोली में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

फैंस को अपने हुस्न से दीवाना बनाते हुए वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक मस्त पोज दे रही हैं।

PunjabKesari
बता दें, एनिमल के बाद अब तृप्ति डिमरी एक्टर विक्की कौशल के साथ बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं। हाल ही में उनकी एक्टर संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News