कपूर फैमिली ने किया पिता के नाम पर चौराहे का अनावरण, पहली बार बहन के साथ  दिखे अनिल-बोनी

2/7/2020 1:21:15 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर, बोनी कपूर और संजय कपूर के पिता और जाने-माने फिल्म निर्माता सुरिंदर कपूर के नाम पर वीरवार को मुंबई के  चेम्बूर इलाके में एक चौक का नामकरण किया गया।

PunjabKesari

इस खास मौके पर अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर, बोनी कपूर  उनके बेटे अर्जुन कपूर और बेटी जाह्नवी कपूर, संजय कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर, मोहित मारवाह आदि समेत पूरा कपूर परिवार मौजूद था।

PunjabKesari

इस चौक का उद्टाघन अनिल कपूर की बहन रीना कपूर मारवाह ने किया। ये पहला चौका था जब अनिल कपूर, बोनी कपूबोनी कपूर और संजय कपूर पहली बार अपनी बहन रीना के साथ एक ही फ्रेम में नजर आए।

PunjabKesari

 जाह्नवी ने इस मौके पर लाइट ब्लू कलर का के सूट में खूबसूरत दिखीं। इस दौरान सोनम का भी ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला।  

PunjabKesari

बता दें कि सुरिंदर कपूर की जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा चेम्बूर इलाके में ही गुजरा।कपूर फैमिली की इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

जाह्ववी  के काम की बात करें तो राजकुमार राव के साथ फिल्म 'रूही अफ्जा' में नजर आएंगी। फिल्म में वह डबल रोल में दिखेंगी। इसके अलावा 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' में भी नजर आएंगी। वहीं अनिल की फिल्म मलंग हाल ही में रिलीज हुई है। सोनम की बात करें तो वह आखिरी बार द जोया फैक्टर में दिखीं थीं। 
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News