लेटेस्ट तस्वीरों में अनन्या पांडे का ब्लैक मैजिक, कैमरा को दिए क्यूट पोज

7/4/2019 4:50:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आए दिन लुक को लेकर काफी सुर्खियां में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में अनन्या की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में अनन्या ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक प्लाजो पैंट पहनी है। 

 

PunjabKesari

 


इस आउटफिट में वह काफी स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफैक्ट बना रहा हैं। इसके साथ ही अन्नया ने ब्लैक एंड व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे। इस दिनों अनन्या अपनी नई मुहिम का भी प्रमोशन कर रही हैं। दरअसल, अन्नया की टी-शर्ट पर 'so+' लिखा है। बता दें कि अनन्या ने ऑनलाइन बुलिंग के खिलाफ अपनी नई पहल डिजिटल सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (डीएसआर) की घोषणा की।

 

PunjabKesari

 

सोशल मीडिया बुलिंग के खिलाफ अधिक से अधिक जागरूकता फैलाने के लिए एक समुदाय का निर्माण करने के लिए एक पहल शुरू की गई है, जिसे 'सो पॉजिटिव' नाम दिया गया है। अनन्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या ने फिल्मेकर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरुआत की है। हालांकि, फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की है, लेकिन अनन्या अपनी एक्टिंग को लेकर काफी सराहना पा चुकी हैं। वहीं, अब वो जल्द कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगी। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News