कपिल के शो में पापा चंकी को लेकर बेटी अनन्या ने कही ये बात, पार्टी के लिए लगाते हैं जुगाड़

11/30/2019 12:41:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  चंकी पांडे की एक्ट्रेस बेटी अन्नया पांडे जल्द ही फिल्म 'पति-पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती हुईं नजर आएंगी। इसके अलावा वह इन दिनों ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली-पीली' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इसके अलावा अन्नया पांडे फिल्म 'पति-पत्नी और वो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और फिल्म की कास्ट के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंची और उन्होंने अपने डैडी चंकी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की। 

 

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि अन्नया ने 2019 में करण जौहर के बैनर तले फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें उनके साथ टाइगर श्राफ और तारा सुतारिया भी लीड रोल में थे। अब अन्नया की दूसरी फिल्म पति-पत्नी और वो जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है। रिलीज से पहले वह फिल्म की स्टारकास्ट कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ कई शहरों में फिल्म को प्रमोट करने के लिए ट्रेवल कर रही हैं और हाल ही में वह कपिल के शो में पहुंची जहां एक्टर पिता चंकी पांडे से जुड़ी एक बात शेयर की जो थोड़ी हैरान करने वाली है। 

PunjabKesari

अन्नया ने शो में खुलासा किया कि अभी तक उनके पिता ने वादे के मुताबिक स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की सेक्सेस पार्टी नहीं दी है। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि पिता चंकी पांडे एम्यूज़मेंट पार्क में उनके बड़ी हो जाने के बाद भी बच्चों की उम्र कम बता कर हॉफ टिकिट लेते थे।

 PunjabKesari

अन्नया यही नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि अपने बच्चों की बर्थ-डे पार्टी तक के लिए ये स्पॉन्सर्ड ढूंढते हैं। इसके बाद अर्चना पूरन सिंह ने अन्नया की इस बात का समर्थन किया और कहा कि यह बाकई में चंकी का ही आइडिया था कि पर्सनल पार्टी भी स्पॉन्सर्ड होनी चाहिए। इसके बाद अन्नया ने कहा कि भले ही डैडी ने अभी तक पार्टी नहीं दी है, लेकिन वह जल्द ही उन्हें पार्टी देने वाली हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News