AMUL ने इस अंदाज में दी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि, कहा- ''एक वारी फिर से आ भी जा यारा''

6/15/2020 6:25:46 PM

मुंबई: साल 2020 इंडस्ट्री के लिए काल बनकर आया। एक के बाद कई स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कहा।  ऐसे में अब सुशांत सिंह राजपूत का यूं चले जाना फैंस और परिजनों के लिए हैरान करने वाला है। सुशांत ने रविवार को अपे फ्लैट में आत्महत्या की थीं। सुशांत सिंह की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जिक्र है कि फांसी के कारण दम घुटने से एक्टर की मौत हुई है। सुशांत का अंतिम संस्कार विले पार्ले के सेवा समाज घाट में हुआ। इस दौरान परिवार के लोगों के अलावा कई स्टार्स थे। इस दौरान धीमी बारिश भी हो रही थी। हाल ही में सुशांत को अमूल बटर के विज्ञापन ने श्रद्धांजलि दी है।

PunjabKesari

दुग्ध उत्पादन दिग्गज अमूल कॉओपरेटिव ने अपने  ट्रेडमार्क विज्ञापन के जरिए सुशांत के लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन किरदार, जैसे  "काई पो चे, एमएस धोनी और सोनचिड़िया' के फिल्मों के किरदारों को लाइव एनीमेशन के माध्यम से जीवंत किया है।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने पंचलाइन में लिखा है, 'एक वारी फिर से आ भी जा यारा'। बता दें कि ये पंचलाइन  2017 की उनकी लोकप्रिय फिल्म 'राब्ता' की ओर इशारा कर रहा है। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। अमूल की श्रद्धांजलि ने देशवासियों को भावुक कर दिया। 

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत बेहद जिंदादिल इंसान माने जाते थे। उनकी फराख दिली से भी हर कोई बखूबी वाकिफ था। 21 जनवरी 1986 को बिहार के छोटे से मल्डीहा गांव में पैदा हुए सुशांत चार बहनों के एकलौते भाई थे। उनकी एक बहन और मां का पहले ही निधन हो चुका है।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी। उन्होंने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के सीरियल में काम किया था। हालांकि उन्हें असल पहचान पवित्र रिश्ता से मिली।वो फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे। इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस,एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, पीके, केदारनाथ, छिछोरे जैसी कई फिल्मों में दिखे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News