बाल ठाकरे की ऑनस्क्रीन पत्नी ने #METOO के लिए तनुश्री दत्ता के बारे में कही ये बात

1/22/2019 12:26:44 PM

मुंबई: इस शुक्रवार 25 जनवरी को राजनेता बाल ठाकरे पर बनी बॉयोपिक रिलीज हो रही है। इस फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन बाल ठाकरे के किरदार मेें नजर आएंगे। वहीं, ठाकरे साहब की पत्नी मीना ताई की भूमिका में लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रहीं एक्ट्रेस अमृता राव नजर आएंगी। इन दिनों अमृता फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैंं और उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की जमकर तारीफ की। उल्लेखनीय है कि तनुश्री दत्ता ने पिछले साल 2018 में अमेरिका से लौटकर इंडिया में मीटू मूवमेंट की शुरुआत की थी। उन्होंने नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इसके बाद अभी तक बॉलीवुड के कई लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। 

 

PunjabKesari

 

अमृता ने कहा कि वह तनुश्री के साहस को सलाम करती हैं। उनकी वजह से कई महिलाओं ने आगे आकर अपनी बात रखी। तनुश्री के अंदोलन शुरू करने से कई महीलाओं ने अावाज उठाई, जो इतना सब कुछ सह के भी चुप थी। तनुश्री की वजह से ही उन महिलाओं ने कड़ा कदम उठाया। 

 

PunjabKesari

 

फिल्म की बात करे तो ट्रेलर में बालासाहेब के एक सामान्य इंसान से लोकप्रिय नेता बनने की यात्रा को बखूबी दर्शाया गया है। महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा और प्रसिद्ध नाम बाला साहेब ठाकरे का रहा है। बाला साहेब ठाकरे के प्रभावी व्यक्तित्व, जीवन शैली और कार्य शैली को इस फिल्म के माध्यम से बताने की कोशिश की गई है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News