लाडली श्वेता के बर्थडे पर अमिताभ ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें, बोले-''बेटियां बेस्ट होती हैं''

3/17/2021 10:11:33 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी  श्वेता बच्चन नंदा 17 मार्च को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर बिग बी ने कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं।  ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर श्वेता के बचपन की है जिसमें वह अपने पिता की गोद में हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर कुछ समय पहले की है जो कि एक फोटोशूट की है। दोनों कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'बेटियां बेस्ट होती हैं।' श्वेता के लिए आपकी शुभकामनाओं का शुक्रिया। इन तस्वीरों के साथ बिग बी ने  हार्ट इमोटिकॉन पोस्ट किया। 

PunjabKesari

 

फिल्मों से हैं दूर

बिग बी की बेटी ने फिल्मों से दूर अपनी एक अलग पहचान बनाई। श्वेता बच्चन का अपना क्लोदिंग ब्रांड भी है। हालांकि उन्होंने साल 2006 में श्वेता ने लॉरियल ऑफीशियल के लिए पहली बार मॉडलिंग की थी। इसके बाद साल 2009 में वो फिर से रैंप पर अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ उतरीं। कुछ समय पहले श्वेता डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के शो की शो स्टॉपर भी बनी थीं। इस शो में अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे।

PunjabKesari

रणबीर कपूर के कजिन से हुई है श्वेता की शादी

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेत की शादी 1997 में रणबीर कपूर के कजिन (बुआ के बेटे) निखिल नंदा से हुई थी। इस नाते वे रणबीर की रिश्ते में भाभी लगती हैं। श्वेता और निखिल के दो बच्चे हैं। बेटी नव्या और बेटा अगस्त्य।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News