अमिताभ ने किंग खान संग शेयर की सेल्फी, कहा- मैं शाहरुख का एम्प्लॉइड हूं

2/24/2019 12:38:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और किंग खान शाहरुख की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों सेल्फी लेते दिख रहे हैं। बता दें कि दोनों ने फिल्म 'बदला' के प्रमोशन के लिए एक वीडियो शूट किया है। यह तस्वीर उसी दौरान की है। बिग बी और किंग खान ने यह शूटिंग हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में पूरी की है।

PunjabKesari,अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन पिक्चर,अमिताभ बच्चन फोटो, शाहरुख खान कपूर इमेज, शाहरुख खान फोटो,शाहरुख खान पिक्चर

 

खबर है कि इस स्पेशल वीडियो में शाहरुख और अमिताभ 'बदला' के बारे में बातचीत करते दिखेंगे। इस तस्वीर को अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- प्रोड्यूसर और एम्प्लॉइड एक साथ सेल्फी ले रहे हैं। ये मेरे प्रोड्यूसर हैं और मैं उनका एम्प्लॉइड हूं। 

PunjabKesari,अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन पिक्चर,अमिताभ बच्चन फोटो, शाहरुख खान कपूर इमेज, शाहरुख खान फोटो,शाहरुख खान पिक्चर

बता दें कि इस फिल्म के निर्माता शाहरुख हैं। यही वजह है कि शाहरुख बार-बार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'बदला' के बारे में ट्वीट करते रहते हैं। वहीं खबरें ये भी हैं बदला में भी शाहरुख का एक छोटा सा कैमियो होगा हालांकि इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

PunjabKesari,अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन पिक्चर,अमिताभ बच्चन फोटो

फिल्म का डायरेक्शन सुजोय घोष ने किया है। यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज हो गई। शाहरुख और अमिताभ की जोड़ी इससे पहले 'वीर जारा', 'कभी खुशी कभी गम', 'मोहब्बतें', 'भूतनाथ' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News