बहू ऐश्वर्या पर मीम देख भड़के अमिताभ, इशारों-इशारों में विवेक ओबेरॉय को दे डाली नसीहत

5/21/2019 10:57:13 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ऐश्वर्या राय पर एक मीम शेयर कर बुरी तरह से फंस गए है। दरअसल, उन्होंने ट्विटर पर एग्जिट पोल से जुड़ा एक ऐसा मीम शेयर किया, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और उनकी तस्वीर के जरिए एग्जिट पोल और नतीजों पर कटाक्ष किया गया था। विवेक के इस मीम के बाद उन्हें कई स्टार्स ने खरी-खोटी सुनाई। अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है। जिसे विवेक ओबेरॉय के विवादित ट्वीट के जवाब में देखा जा रहा है। बिग बी ने ट्विटर पर लिखा है कि, 'मीडिया पर सोच समझ कर जिक्र करो, ए दोस्त कहीं सामाजिक ऐतबार से गैर मुनासिब ना हो।' 

 

PunjabKesari


हालांकि ये कह पाना मुश्किल है कि अमिताभ ने विवेक ओबेरॉय के लिए ये ट्वीट किया है, लेकिन बिग बी के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि अमिताभ बच्चन का इशारा उन्हें पता चल गया है कि किस ओर है।

 

PunjabKesari

 

अमिताभ के इस ट्वीट पर एक यूजर्स ने कमेंट में लिखा, 'इशारों इशारों में आपने बहुत कुछ कह दिया बच्चन साहब! हम आपकी बात से सहमत है, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का मतलब किसी की निजी जिंदगी में दखल देना नहीं, "ना मैं गिरा न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, लेकिन मुझे गिराने में कई लोग सौ बार गिरे" वहीं दूसरे ने लिखा, 'सर सोशल मीडिया पर इस बेवकूफ @vivekoberoi ने सोच-समझकर जिक्र नहीं किया। हो सके तो लीगल एक्शन लीजिए इस पर।' जानकारी के लिए बता दें कि विवेक ने अब इस ट्वीट के लिए माफी मांग ली है। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News