अमिताभ बच्चन ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या ना बढ़ने से हुए परेशान, बोले- अरे यार अब तो

5/5/2018 5:05:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 102 नॉट आउट रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोगों द्वारा अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है। एक तरफ जहां फैंस को अमिताभ पिता का लुक और किरदार काफी पसंद आ रहा है वहीं दूसरी तरफ बिग बी ने हाल ही में बिग बी ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स कम होने की चिंता जताई है। 

PunjabKesari, Amitabh Bachchan photo, अमिताभ बच्चन फोटो PunjabKesari

 

दरअसल, अमिताभ ने ट्विटर से परेशान होकर ट्विटर से पूछा, अरे यार ट्विटर जी…यार अब तो हमारे नम्बर बढ़ा दो। कब से इनता कुछ डाल रहे हैं…कुछ और करना हो, नम्बर बढ़ाने के लिए तो बोलो।

 

PunjabKesari, Amitabh Bachchan image, अमिताभ बच्चन इमेज

 

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ट्विटर मैनेजमेंट पर काफी नाराज हुए थे और उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए लिखा था कि डियर ट्विटर मैनेजमेंट यह काफी चौंकाने वाली बात है कि आप एक्टिविटी के बावजूद भी फॉलोअर्स की संख्या स्थिर बनाए हुए है। बहुत अच्छे। मेरा मतलब है कि हर गेंद से छक्का लग रहा है लेकिन आप के स्कोर बोर्ड में कोई बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है।

PunjabKesari, Amitabh Bachchan photo, rishi kapoor photo,अमिताभ बच्चन फोटो, ऋषि कपूर फोटो

फिल्म की बात करें तो फिल्म से अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर 27 साल बाद एक साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी फिल्म की बहुत तारीफ की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News