शूटिंग सेट से अमिताभ की नई तस्वीर वायरल, बकरी चराते नजर आए बिग बी

4/11/2019 5:14:37 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन बहुत जल्द तमिल फिल्म 'उर्यन्ता मणिथन' में नजर आएंगे। बिग बी की ये पहले तमिल डेब्यू फिल्म है। हाल ही में अब फिल्म सेट के कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

PunjabKesari,अमिताभ बच्चन इमेज, अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन पिक्चर, 

इन तस्वीरों में बिग बी बकरी चराते हुए नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा आई वॉक गोट। इस दौरान बिग बी व्हाइट लूंगी और कुर्ता के साथ गमछे में दिखाई दे रहे है। अमिताभ भले ही 76 साल के हो चुके हैं लेकिन उन पर उम्र का कतई असर नजर नहीं आता और वो एक्टिंग की दुनिया में मोस्ट वॉन्टेड एक्टर बने हुए हैं। भले ही अमिताभ फिल्म 'उर्यन्ता मणिथन' से तमिल फिल्मों में अपना डेब्यू कर रहे हो लेकिन उन्होंने अपने दमदार किरदारों से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। 

PunjabKesari, अमिताभ बच्चन इमेज, अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन पिक्चर, 

फिल्म की बात करें तो 'उर्यन्ता मणिथन' की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। फिल्म का निर्देशन तमिलवानन करेंगे। इस फिल्म में बिग बी के साथ तमिल एक्टर एस.जे. सूर्या भी दिखाई दे रहे है। फिल्म में ये दोनों कलाकर लीड रोल में दिखाई देंगे। 

PunjabKesari, अमिताभ बच्चन इमेज, अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन पिक्चर, 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ इन दिनों दो भाषाओं में बन रही 'तेरा यार हूं मैं' की शूटिंग में बिजी हैं। तमिल और हिंदी में बन रही इस फिल्म में सूर्या और राम्या कृष्णा हैं। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में हो रही है। इसके अलावा वह जल्द आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगे। इसके अलावा अमिताभ 'सैराट' और 'फंडरी' बनाने वाले डायरेक्टर नागराज मंजुले की 'झुंड' भी कर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News