Pics: कैटरीना को मंडप में ले जाते दिखे अमिताभ-जया, शादी में जमकर नाचे 'बिग बी'

1/24/2020 10:57:49 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कपल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और दक्षिण के तीन सुपरस्टार के साथ नजर आ रहा है।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये तस्वीरें किसी ज्वैलरी ब्रांड कल्याण ज्वैलर्स के शूट की दौरान की है। तस्वीरों में बिग बी और जया कैटरीना को मंडप में ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

कैटरीना क्रीम कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं जया और बिग बी भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। लुक की बात करें तो अमिताभ व्हाइट कुर्ते धोती और पिंक पगड़ी में दिख रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं जया डार्क येलो साड़ी में नजर आईं। कुछ तस्वीरों में अमिताभ और कैटरीना को नाचते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को अमिताभ ने अपने ब्लाॅग में भी शेयर किया है।

PunjabKesari

तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'इसकी शादी हो रही है।' वहीं कुछ तस्वीरों में वह साउथ स्टार्स नागार्जुन, शिवराज कुमार और प्रभु के साथ हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


PunjabKesari 

काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'झुण्ड' में दिखेंगे। इसके अलावा वह 'चेहरे' और 'गुलाबो सिताबो' और ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे। वहीं कैटरीना इन दिनों फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं।  इसमे उनके साथ अक्षय कुमार हैं। जया की बात करें तो वह काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं।  

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News