मां की पुण्यतिथि पर भावुक हुए अमिताभ, बोले-''वे क्षण जब वह गुजरीं हमेशा जेहन में....

12/22/2020 12:28:21 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी जिंदगी के खास पालों को भी याद करते रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए ब्लॉग भी लिखते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने मां तेजी बच्‍चन की पुण्‍यति‍थ‍ि पर ब्‍लॉग लिख उन्‍हें याद किया।21 दिसंबर को उनकी मां तेजी बच्‍चन का निधन हो गया था। ल‍िखते ल‍िखते अमिताभ बच्‍चन भावुक हो गए।

PunjabKesari

अपने ब्‍लॉग में अमिताभ बच्‍चन ने तेजी बच्‍चन को दुनिया की सबसे खूबसूरत मां बताया। मां की पुण्यतिथि पर अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा- 'दुनिया की सबसे खूबसूरत मां हमें छोड़कर चली गईं। सभी माएं खूबसूरत होती हैं, इसीलिये वे मां हैं। मैं जल्दी काम करूंगा और जो तय कार्यक्रम है उसे पूरा करुंगा।'

PunjabKesari

बिग बी ने आगे लिखा- 'वह होती तो यही चाहतीं कि जाओ और काम करो, मुझे दुख के साथ याद न करो। दुनिया में खुशी से रहो। वह कहती थीं कि हम नहीं रहेंगे, लेकिन हमारा आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा। हम सब भी यही मानते हैं। मां ने हम सभी को हर स्थिति में हंसी और खुशी प्रदान की'।

PunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा- 'वे क्षण जब वह गुजरीं हमेशा जेहन में बने रहेंगे और उन्हें कभी नहीं मिटाया जा सकेगा.... सबसे हताश परिस्थितियों में भी वह आपके पास बैठतीं, आपके माथे को सहलाती, उनकी हथेलियों की कोमलता अचानक सारा तनाव, चिंता और भय दूर कर देती। उनकी स्मृति, उनकी उपस्थिति, उनका आशीर्वाद .. हमारे साथ आज भी है और कल भी रहेगा।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News