इंडस्ट्री से रिटायरमेंट ले सकते हैं अमिताभ बच्चन, ब्लॉग में किया इशारा

11/29/2019 2:58:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में इंडस्ट्री में 50 साल पूरे किए थे। अमिताभ फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल से लगातार बिना किसी ब्रेक काम कर रहे हैं। बिग बी ने साल 1969 में फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

PunjabKesari

साल 1969 से लेकर 2019 तक सदी महानायक बिना किसी ब्रेक काम कर रहे हैं। हालांकि अब बढ़ती उम्र के साथ बिग बी को परेशानियां भी होने लगी हैं। ऐसे में अब अमिताभ इंडस्ट्री से रिटायर होने के बारे में सोच रहे हैं।

PunjabKesari

 इस बात की जिक्र उन्होंने अपने ब्लॉग में किया। अमिताभ इन दिनों मनाली में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। अपने इस ब्लाॅग में उन्होंने मनाली तक पहुंचने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है। बिग बी ने लिखा-'मुझे यहां इस छोटी सी खूबसूरत जगह परगाड़ी से पहुंचने में 12 घंटे लगे।

PunjabKesari

यहां रोड बहुत अच्छे नहीं हैं कमरे और वातावरण भी अलग है। मुझे अब रिटायर होना पड़ेगा.. मेरा दिमाग कहीं और है और उंगलियां कुछ और कर रही हैं। ये एक मैसेज है।' वहींबिग बी का ये ब्लाॅग देख उनके फैंस काफी निराश हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल समर में रिलिज हो रही है।  अमिताभ के अपकमिंग प्रोजौैक्ट्स की बात करें वह 'झुंड', 'गुलाबो सि‍ताबो', 'बटरफ्लाई' (कन्नड़), 'एबी आणि सीडी' (मराठी), 'उयरनधा' और 'चेहरे' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News