अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री में पूरे हुए 50 साल, अभिषेक ने लिखी इमोशनल पोस्ट

11/7/2019 1:45:19 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर लिए हैं। कैमरे के सामने एक गोल्डन जुबली पूरी करने के बाद भी प्रासंगिक बने रहना आसान नहीं है। इस खास मौके पर उनके एक्टर बेटे अभिषेक ने एक पोस्ट लिखी जो इमोशनल करने वाली है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए, अभिषेक बच्चन ने बताया कि हर कोई अमिताभ पर कितना गर्व करता है। अभिषेक ने अपने पिता की एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari, Amitabh Bachchan Completes 50 Years

बिग बी कुर्सी पर हाथ रखे हुए हैं और कहीं और देख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ, अभिषेक ने लिखा, 'सिर्फ एक बेटे के रूप में नहीं, बल्कि एक एक्टर और फैन के रूप में ... हम सभी आपके होने से लिए धन्य हैं! तारीफ़ करने के लिए बहुत कुछ है, सीखना और सराहना करना भी। सिनेमा लवर्स की कई पीढ़ियाँ कहेंगी कि हम बच्चन के जमाने में रहते थे !!!'

PunjabKesari, Amitabh Bachchan Completes 50 Years

अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 1969 में फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' से की थी। इस फिल्म में उनके प्रदर्शन को सराहा गया। उसी समय, उन्हें उनकी दूसरी फिल्म 'आनंद' में उनकी भूमिका के लिए पहला फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला।

PunjabKesari, Amitabh Bachchan Completes 50 Years

फैंस ने जल्द ही अभिषेक के पोस्ट को बिग बी की तारीफों से भर दिया। 77 साल के अमिताभ फैंस के लिए आज उतने ही खास हैं जितना करियर के पीक पर थे। उनके पास अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के तौर पर कुछ फिल्में हैं। अमिताभ बच्चन जल्द ही इमरान हाशमी के साथ थ्रिलर 'चेहरे’ में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो’ भी है। रणबीर कपूर के सुपरहीरो ड्रामा 'ब्रह्मास्त्र’ में भी बिग बी की मुख्य भूमिका होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News