महानायक अमिताभ बच्चन ने सिनेमा में पूरे किए 50 साल, जादू बरकरार

2/14/2019 8:31:34 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का नाम बच्चे बच्चे की जुबान पर चढ़ा हुआ है। अमिताभ एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों में हर तरह का किरदार बाखूभी निभाया है। बॉलीवुड के महानायक के नाम से फेमस अमिताभ बच्चन ने अपने सिनेेंमा करियर में 50 साल पूरे कर लिए है। अभी भी उनका जादू लोगों के दिलों दिमाग से उतर नही रहा। अभी भी लोग अमिताभ की फिल्मों को खूब प्यार दे रहें हैं। अमिताभ ने अपने करियर की शुरूआत से ही दर्शकों को खूब अच्छी अच्छी फिल्में दी। जिसके चलते उन्हें खूब सराहा गया। इस 50 सालों में अमिताभ ने एक लंबा सफ़र तय किया है।
PunjabKesari
15 फरवरी ही वो दिन था, जब 1969 में सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन अपने सपनों को पूरा करने मायानगरी आए थे और अपनी पहली फ़िल्म 'सात हिंदुस्तानी' साइन की थी। 

बता दें वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टाेरी के बारे में तो हर कोई जानता है। हालांकि अमिताभ बच्चन ने कभी अपने और रेखा के रिश्ते को दुनिया के सामने नहीं कबूला। वहीं रेखा ने कई बार बातों-बातों में अमिताभ के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया है । 
PunjabKesari
दरअसल, रेखा ने साल 1984 में फिल्मफेयर को एक इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने अमिताभ के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था। उन्होंने कहा था कि हम दोनों प्यार में थे। इतना ही नहीं रेखा ने अमिताभ की पत्नी जया पर भी टिप्पणी की थी। रेखा ने कहा था, 'मैं दूसरी औरत थी और वो बेचारी'। लेकिन अमिताभ ने रेखा के साथ रिश्ता होने से इंकार कर दिया था। इस सवाल पर रेखा कहती हैं, 'उन्हें ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए था। उन्होंने ये कहकर अपनी इमेज बचाई। अपने परिवार और बच्चों को प्रोटेक्ट किया। मुझे लगता है कि ये बिल्कुल सही था।'
PunjabKesari
मुझे इस बात की परवाह नहीं कि लोग क्या सोचते हैं। लोगों को मेरे प्यार के बारे में जानने में इतनी दिलचस्पी क्यों है। मैं उनसे प्यार करती हूं और वो मुझसे। बस इतना काफी है। अगर वो मुझसे अकेले में ये आकर कहते कि हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं है तो मुझे बुरा लगता। लेकिन उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News