राम लल्ला की शरण में बसेंगे बिग बी: अयोध्या में खरीदा 14.5 करोड़ का प्लॉट, राम मंदिर से 15 मिनट की दूरी पर बनाएंगे सपनों का आशीयाना !

1/15/2024 10:48:50 AM

मुंबई: इस समय पूरे देश में अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जश्न मनाया जा रहा है। 22 जनवरी को अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इस जश्न में  खेल, राजनीति, फिल्म इंडस्ट्री से तमाम बड़ी हस्तियां इसमें शामिल होंगी। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह के गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं।

PunjabKesari

 

इन सबके बीच खबर आ रही हैं कि बिग बी राम मंदिर से 10 मिनट की दूरी पर एक आलीशान घर बनाने वाले हैं। उन्होंने  अयोध्या में एक प्लॉट खरीदा है। यह प्लॉट उन्होंने मुंबई के एक डेवलपर कंपनी 'द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा' के जरिए खरीदा है। 

PunjabKesari

यह प्लॉट एक 7 स्टार मल्टी परपज एन्क्लेव- द सरयू में है. डेवलपर कंपनी ने इसकी ज्यादा जानकारी को रिवील नहीं किया है हालांकि कंपनी से जुड़े सूत्रों ने इसकी कीमत और प्लॉट के साइज का खुलासा किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक  इस प्लॉट की कीमत 14.5 करोड़ रुपए बताई है जबकि इसका साइज 10 हजार वर्गफुट है। 

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन का बर्थप्लेस अयोध्या से ज्यादा दूर नहीं है। बिग बी प्रयागराज के रहने वाले हैं। प्रयागराज से अयोध्या की दूरी 5 घंटे से भी कम है। डेवलपर कंपनी ने अमिताभ बच्चन के प्लॉट खरीदने को एक माइलस्टोन बताया है। कंपनी के अध्यक्ष अभिनंदन लोढ़ा ने कहा कि वे सरयू के पहले ग्राहक के रूप में बिग बी का वेलकम करते हैं और इसे लेकर एक्साइटेड हैं। अभिनंदन लोढ़ा ने बताया कि द सरयू एन्क्लेव राम मंदिर से लगभग 15 मिनट की दूरी पर और अयोध्या अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से 30 मिनट की दूरी पर स्थित है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News