जलसा में परिवार संग बिग बी ने मनाया जश्न: बर्थडे पर अमिताभ को पोती-नातिन से मिली जादू की झप्पी,देखें लेट नाइट सेलिब्रेशन की तस्वीरें

10/11/2023 10:53:43 AM

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन बुधवार, 11 अक्टूबर यानी आज अपना 81वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर बिग बी को उनके तमाम फैंस, फैमिली मेंबर्स और सेलेब्स विश कर रहे हैं। भले ही बिग बी आज अपना बर्थडे मना रहे हैं लेकिन इसका जश्न 10 अक्टूबर की रात से मनाया जा रहा है। जहां फैंस ने देर रात जलसा के बाहर पहुंचकर अपने फेवरेट स्टार को जन्मदिन की बधाई दी। वहीं बिग बी ने परिवार संग देर रात बर्थडे सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

एक्टर ने अपनी पत्नी जया बच्चन और पो नव्या नवेली नंदा, अगस्त्य नंदा और आराध्या बच्चन के साथ मनाया। सेलिब्रेशन की झलकियां नव्या नवेली ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीर में अमिताभ अपने पोती-नाती और नातिन नव्या, अगस्त्य और आराध्या बच्चन को गले लगाया।  तस्वीर में उनकी पत्नी और वरिष्ठ अभिनेत्री जया बच्चन भी थीं।

PunjabKesari

बिग बी बीच में खड़े नजर आ रेह हैं जबकि नव्या आराध्या के साथ पोज देती नजर आ रही हैं वहीं जया दूसरी तरफ अगस्त्य के साथ खड़ी दिख रही हैं। फ्रेम से ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन गायब नजर आए। शायद वे कैमरे के पीछे हों। तस्वीर शेयर करते हुए नव्या ने लिखा-"हैप्पी बर्थडे नाना।"

PunjabKesari

वहीं श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन-हाउस पार्टी से अमिताभ की एक फोटो कोलाज शेयर की और लिखा- '81वें जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा, बिग शूज (और आलिंगन) जिन्हें कोई भी कभी नहीं भर सकता।' फैंस बिग बी के बर्थडे की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News