Viral letter: अभिषेक ने पापा अमिताभ बच्चन से कहा "हम सब ठीक हैं और मैं आपको बहुत ज्यादा मिस कर रहा ह

11/16/2019 8:33:20 AM

मुंबईः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्ट‍िव रहते हैं। खासकर ट्व‍िटर पर अमिताभ अक्सर अपनी कविताएं, जोक्स और इंस्पीरेशनल कोट्स शेयर करते रहते हैं। अमिताभ द्वारा शेयर ऐसा ही एक लेटर लोगों का ध्यान खींच रहा है।
PunjabKesari
दरअसल बाल दिवस के मौके पर भी बिग बी ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन द्वारा लिखा गया पत्र शेयर किया। इस पत्र को अभिषेक ने खुद अपने पिता के लिए लिखा था। ये पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और यूजर्स इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन समेत कई सितारों ने इसपर कमेंट किए हैं।

पत्र में अभिषेक लिखते हैं कि वो मां जया और दीदी श्वेता का ख्याल रखेंगे। लिखा है, 'डार्लिंग पापा, आप कैसे हैं। हम सब ठीक हैं और मैं आपको बहुत ज्यादा मिस कर रहा हूं। पापा आप जल्दी घर आ जाओगे। पापा मैं भगवान से आपकी मुस्कुराहट के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। पापा, भगवान हमारी प्रार्थनाएं सुन रहे हैं। आप चिंता मत करना, मैं मम्मी, श्वेता दीदी और घर का ध्यान रखूंगा। मैं शरारतें भी करता हूं। आई लव यू पापा... आपका डार्लिंग बेटा, अभिषेक'।
 

जानकारी के लिए बता दें अभिषेक का ये लेटर बहुत पुराना है जिसे अमिताभ ने शेयर किया। यह लेटर तब का है जब अमिताभ लंबे समय के लिए आउटडोर शूटिंग में गए थे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News