Mumbai 26/11 Attack: शहीदों को श्रद्धांजलि देने गेटवे ऑफ इंडिया पहुंचा बच्चन परिवार, बिग बी ने सुनाई कविता

11/27/2019 9:49:39 AM

मुंबई: 11 साल पहले 26 नवंबर, 2008 को मुंबई में हुए  आतंकवादी हमलों ने सभी को सदमे में ला दिया था। ओबेरॉय ट्राइडेंट, कामा हाॅस्पिटल, नरीमन हाउस, होटल ताज पैलेस और टॉवर और छत्रपति शिवाजी टर्मिनस पर हुए हमलों के बाद देश के दिल यानि मुंबई में खून की नदियां बहीं थीं।

PunjabKesari

कोई भी इस दिन को आज तक नहीं भूला पाया है। बॉलीवुड स्टार्स और आम जनता सोशल मीडिया पर उन शहीदों और बाकी सभी लोगों को सलाम किया, जिन्होंने हमलों के दौरान अपनी जान गंवा दी।

PunjabKesari

बीती रात गेटवे ऑफ इंडिया पर शहीदों के नाम एक कार्यक्रम रखा गया। इस कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ श्वेता बच्चन नंदा ने शिरकत की।

PunjabKesari

इस प्रोग्राम का आयोजन इंडियन एक्सप्रेस अखबार ने किया, जिसमें कई बड़ी शख्सियत शामिल हुई हैं।

PunjabKesari

इस इवेंट में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय एक साथ एक दूसरे का हाथ थामे पहुंचे हैं। इस दौरान ऐश येलो कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रहीं थीं।

PunjabKesari

वहीं अभिषेक ब्लैक कलर के फ्राॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिखे। बता दें कि यहां अमिताभ ने  एक खास कविता भी पढ़ी।

PunjabKesari

शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए रखे गए इस कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह Rajnath Singh और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी Nitin Gadkari भी शामिल हुए हैं।  

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक शाहरुख खान की रेड चिलीज़ के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'बॉब बिस्वास' में  नजर आएंगे। हाल ही में खबर मिली थी कि जल्द ही अभिषेक फिल्म 'कहानी 3' में नजर आने वाले हैं।

PunjabKesari

फिल्म में उनके साथ विद्या बालनभी नजर आने वाली हैं। लेकिन इससे भी बड़ी बात ये है कि फिल्म में अभिषेक निगेटिव रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट में बताया है कि, कहानी प्रीक्वल में अभिषेक एक ग्रे शेड वाला रोल होगा, जो काफी हद तक निगेटिव होगा।

PunjabKesari

 

View this post on Instagram

Nobody does it better than #amitabhbachchan 😍 Also, nothing more majestic than the #gatewayofindia #storiesofstrength #26/11 #theindianexpress

A post shared by Abha Goradia (@abha93) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News