'सब कुछ कह दिया...सब कुछ किया' बहू ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने की अफवाहों के बीच Big B का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल

12/11/2023 12:52:12 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में पिछले काफी दिनों से एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन  अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि उनके और उनके पति अभिषेक बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा।

PunjabKesari

 

 

हालांकि, इन सब खबरों पर कपल ने अभी तक कोई रिएक्ट नहीं किया है। बीते दिनों ही अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम से बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद से ही अनबन की खबरों ने फिर सुर्खियां बटोर ली।

PunjabKesari

इन्हीं अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया। बिग बी ने प्लेटफॉर्म X (ट्विटर) पर कौन बनेगा करोड़पति के सेट से अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की।

PunjabKesari

इसके साथ ही बिग बी ने लिखा- 'सब कुछ कह दिया...सब कुछ किया...' अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया है। 

PunjabKesari

 

बता दें कि बीते दिनों ही द आर्चीज की स्पेशल स्क्रीनिंग में अगस्त्य नंदा को स्पोर्ट करने के लिए पूरी बच्चन फैमिली पहुंची थी।  जहां अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या, नव्या नंदा, जया बच्चन और श्वेता समेत फुल फैमिली पैपराजी के लिए स्माइलिंग चेहरों के साथ पोज करती नजर आई थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News