एंबुलेंस अटेंडेंट का चौंकाने वाला खुलासा- 'सुशांत के पोस्टमॉर्टम के बाद डॉक्टर ने कहा था ये मर्डर है

8/30/2020 10:50:33 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा का समय बीत गया है। इन दिनों इस केस की जांच सीबीआई के हाथों में है। सीबीआई काफी तेजी से अपनी जांच में आगे बढ़ रही है। हर दिन इस केस को लेकर नया खुलासा हो रहा है। हाल ही में सुशांत का शव ले जाने वाले एम्बुलेंस अटेंडेंट ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में एम्बुलेंस अटेंडेंट ने बताया कि जब वह सुशांत के कमरे में पहुंचा तो उसने देखा कि बेड पर एक्टर की डेड बॉडी पड़ी है।

PunjabKesari

अटेंडेंट के मुताबिक, सुशांत की बॉडी पीली पड़ गई थी। उसने पहले भी सुसाइड करने वाले शख्स की डेड बॉडीज देखी हैं लेकिन वो पीली नहीं पड़ती हैं।  इतना ही नहीं सुशांत के शव को कूपर अस्पताल ले जानी वाली एंबुलेंस के अटेंडेंट ने कहा है कि सुशांत का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने भी माना है कि एक्टर का मर्डर हुआ है। एंबुलेंस के अटेंडेंट ने कहा- '11.30 बजे उसका पोस्टमॉर्टम हुआ।

PunjabKesari

पोस्टमॉर्टम के बाद सुबह 8 बजे रिया चक्रवर्ती आई और सुशांत को सॉरी बोली थीं। इसके बाद मुझे बाहर भेज दिया था। एंबुलेंस के एंटेंडेंट के मुताबिक डॉक्टर्स के बीच कुछ बात हो रही थी। डॉक्टर बोल रहे थे कि ये मर्डर है। मैंने खुद सुना है लेकिन, किसी को बताया नहीं है। मैं सुशांत के शव को शमशान घाट तक भी ले गया था। 

PunjabKesari

इससे पहले रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप ग्रुप चैट भी सामने आए है। ये ग्रुप चैट जुलाई 2019 की है। इस वॉट्सऐप ग्रुप में रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा,आनंदी हैं। ग्रुप चैट में ड्रग्स को लेकर चर्चा हो रही है। चैट में रिया चक्रवर्ती लिखती हैं- 'डूबी चाहिए। सुश के लिए टैंग भेजो।' सिद्धार्थ पिठानी इस चैट में कहते हैं- 'मिरांडा यहां पर हैं। वहीं, एक अनजान शख्स लिखता है- 'वाटरस्टोन की जिस दिन के लिए बुकिंग की गई थी, वह कैंसिल हो गई है।'  

 

 

बता दें कि सीबीआई ने शनिवार को रिया चक्रवर्ती से लगभग 7 घंटे तक पूछताछ की है। इसके अलावा सैम्युल मिरांडा और सिद्धार्थ पिठानी से भी सीबीआई ने पूछताछ की है। वहीं कहा जा रहा है कि रविवार यानी आज फिर रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। गौरतलब है कि सिद्धार्थ पिठानी सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार हो गए हैं। सिद्धार्थ पिठानी और नौकर दीपेश सावंत ने सरकारी गवाह बनने की ख्वाहिश जताई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News