SSR केस पर अली गोनी का बयान, कहा-''सुशांत के लिए Justice मांग रहे लोगों ने सिर्फ निकाला अपना मतबल''

9/26/2020 4:48:39 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत निधन को हुए लगभग तीन महीने हो चुके हैं। लेकिन एक्टर के निधन को लेकर भी भी रहस्य बरकरार है। सीबीआई, ईडी और यहां तक ​​कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सहित कई एजेंसियां इस मामले की जांच कर रही हैं।

PunjabKesari

हालांकि, एनसीबी ने इस मामले में ड्रग एंगल को उजागर किया। ड्रग  एंगलसामने आने के बाद सुशांत केस से लोगों का ध्यान अब धीरे-धीरे अब ड्रग्स केस की ओर चला गया है। वहीं इस मामले में आवाज उठा रहे लोगों को तो खूब टीआरपी मिली लेकिन अभी तक सुशांत को न्याय नही मिला।

PunjabKesari

इसी बीच टीवी के फेमस एक्टर अली गोनी ने इस मुद्दे पर एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- इतनी आसानी से पत्ते पटल गए और किसी को पता भी नहीं चला। सब ने अपनी दुश्मनी निकाल ली और आगे निकल गए।#justiceforSushanthSinghRajput

PunjabKesari

बता दें कि ड्रग केस में बाॅलीवुड की टाॅप हसीनाओं दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी पूछताछ कर रही है। इस पूछताछ के दौरान सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने सारे इल्जाम ही दिवंगत एक्टर पर मढ़ दिया। सारा और श्रद्धा ने अपनी पूछताछ में कहा कि उन्होंने सुशांत को अक्सर सेट पर ड्रग्स लेते देखा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News