रणबीर के साथ शादी की खबरों पर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, कपूर खानदान को लग सकता है झटका

2/7/2019 4:47:44 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय की प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं, फिल्म के अलावा वह रणबीर कपूर के साथ अपनी लवलाइफ के लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों खबरें सामने आई थीं कि आलिया और रणबीर जल्द शादी कर सकते हैं। हाल ही में अब आलिया ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इसे अफवाह बताया है। 

PunjabKesari, आलिया भट्ट इमेज, आलिया भट्ट फोटो, आलिया भट्ट पिक्चर

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन में पहुंची आलिया ने कहा कि मुझे लगता है कि लोगों को अब इस बारे में सोचने से थोड़ा ब्रेक लेना चाहिए। पिछले साल ही बॉलीवुड में दो शादियां हुई हैं। मुझे लगता है कि अभी हम आराम कर सकते हैं, फिल्मों में काम कर सकते हैं और फिल्में देख सकते हैं, बाकी बाद में देखेंगे। 

PunjabKesari, आलिया भट्ट इमेज, आलिया भट्ट फोटो, आलिया भट्ट पिक्चर

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ समय से आलिया ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉक भी जा रही हैं। दरअसल, ऋषि इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। इसी बीच खबरें सामने आई थी कि नीतू सिंह चाहती हैं कि आलिया और रणबीर जल्द सगाई कर लें। वहीं बताया जा रहा है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते है। 

PunjabKesari, आलिया भट्ट इमेज, आलिया भट्ट फोटो, आलिया भट्ट पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'गली बॉय' के अलावा आलिया रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। 'गली बॉय' में उनके ऑपोजिट रणवीर सिंह है और इसे ज़ोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News