69th National Film Awards: चोकर नेकलेस..बालों में गजरा...शादी वाली साड़ी में नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं आलिया भट्ट ने खींच लिया सबका ध्यान

10/17/2023 3:49:38 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए आज का दिन बेहद खास है। आलिया को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। आलिया भट्ट को फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिल रहा है।आलिया भट्ट के करियर का पहला नेशनल अवॉर्ड है जिसके लिए हसीना काफी एक्साइटेड दिखाई दीं।

 

PunjabKesari

इसके साथ ही रणबीर कपूर भी आलिया के साथ अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंचे। आलिया अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंच गई हैं। इस दौरान का उनका लुक टॉक ऑफ द टाउन रहा। आलिया ने इस खास मौके के लिए स्पेशल आउटफिट को चुना है।

PunjabKesari

आलिया अपनी शादी का जोड़ा पहनकर नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंची हैं। लुक की बात करें तो आलिया ने ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी कैरी की है जिसे सब्यासाची ने डिजाइन किया था।

PunjabKesari

ये साड़ी उन्होंने अपनी शादी में पहनी थी।नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं आलिया ने इस लुक को चोकर नेकलेस और स्टड ईयररिंग के साथ कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

उन्होंने लाल बिंदी लगाई थी जो उनके लुक को चार -चांद लगा रही थी।  आलिया ने अपने बालों का जूड़ा बना रखा था जिसमें सफेद गुलाब भी लगाए हैं जिससे उनका लुक निखरकर आ रहा है। आलिया पूरे लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि नई दिल्ली के विज्ञान भवन में 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड् का आयोजन हो रहा है, जिसे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू प्रेजेंट कर रही हैं। आलिया के अलावा एक्ट्रेस कृति सेनन को भी फिल्म मिमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिल रहा है।  

PunjabKesari

फिल्म 'गंगूबाई' काठियावाड़ी की बात करें तो बता दें कि इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने बनाया है। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने 5 मुख्य कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड जीते हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News