Pics : ब्लैक सूट माथे पर लाल बिंदी और बड़े-बड़े झुमके... पति रणबीर संग बन ठन कर Jio वर्ल्ड सेंटर के इवेंट में ऐसे पहुंचीं आलिया

10/14/2023 6:47:35 PM

मुंबई: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (शनिवार) को जियो वर्ल्ड सेंटर, मुंबई में141वें इंटरनेशनल ओलंपिक कमिटी सेशन का उद्घाटन किया। इस उद्घाटन में देश-विदेश से कई हस्तियां पहुंचे।  एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी पति रणबीर कपूर के साथ इवेंट में पहुंचीं। इस दौरान कपल के ट्रेडिशनल लुक ने लाइमलाइट बटोर ली। लुक की बात करें तो आलिया ने डार्क ब्लू सूट पेयर किया था जिस के गले पर इम्बॉइडरी की थी।

PunjabKesari

सूट के साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था। इस लुक को एक्ट्रेस ने हैवी ईयररिंग्स से कंप्लीट किया था। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, माथे पर लाल बिंदी लगाए आलिया बेहद सुंदर लग रही थीं। हेयरस्टाइल की बात करें तो आलिया ने जूड़ा बना रखा था।

PunjabKesari

इस दौरान आलिया ने गोल्डन हील्स में पेयर किए थे।  रणबीर कपूर भी लुक के मामले में किसी से कम नहीं दिखे। एक्टर ब्लू कलर की शेरवानी पहन वाइफ आलिया के साथ ट्विनिंग करते दिखे।

PunjabKesari

ब्लू शेरवानी, व्हाइट पैंट और ब्राउन जूता पहने एक्टर रॉयल लुक दे रहे थे।इस दौरान आलिया पति का हाथ थामे नजर आईं। सामने आई हर तस्वीर में एक्ट्रेस रणबीर का बाजू पकड़ी दिखाई दे रही हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो आलिया फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा की शूटिंग कर रही हैं। दूसरी ओर रणबीर फिलहाल अपनी आगामी फिल्म एनिमल की रिलीज की तैयारी में हैं। फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल हैं। 
PunjabKesari

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News