आलिया भट्ट के इस नेक काम से मिली 40 परिवारों को नई जिंदगी, जानकर आप भी कहेंगे वाह

7/14/2018 11:35:51 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक्टिंग के साथ-साथ मॉडल और सिंगर भी हैं। वह अपनी दमदार एक्टिंग से लोहा मनवा चुकी हैं। हाल ही में आलिया को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

PunjabKesari

दरअसल, बीते दिनों भी खबरें आई थी कि उन्होंने गरीब परिवारों की मदद के लिए अपनी कुछ पसंदीदा चीजों की नीलामी करने का फैसला किया था।वहीं अब आलिया की इस दरियादिली से करीब 40 परिवारों के घर रोशन हो गए हैं।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक आलिया ने जो चीजें नीलाम हैं उससे जो भी पैसे इकट्ठे हुए, उन्हें कर्नाटक के मंड्या जिले के किकेरी गांव के 40 परिवारों को बिजली देने के लिए इस्तेमाल किया गया है। आलिया के इस नेक काम में बंगलुरु की एक संस्था ने भी मदद की है।

PunjabKesari

वहीं आलिया ने अपने टि्वटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा मी वॉरड्रोब इज सू वॉरड्रोब’ को मिले अमेजिंग रिस्पॉन्स से हमें अंधकार में रह रहे किकेरी गांव के करीब 40 परिवारों को बिजली उपलब्ध करवाने में मदद मिली। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि इस अभियान के तहत आगे करीब 200 परिवारों के घर रोशन करने की योजना है।

PunjabKesari

फिल्मों के बारे में बात करें तो आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के साथ बुल्गारिया में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में मुंबई में धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘कलंक’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी खत्म की है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News