अपने हाथ-पैर की हड्डियों को जिधर चाहे उधर मोड़ लेती हैं आलिया भट्ट, देखें उनकी अनदेखी तस्वीरें

3/15/2018 2:07:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रैस आलिया भट्ट आज 25 साल की हो गईं हैं। आलिया ने बहुत ही तेज़ी से इंडस्ट्री में एक बुलंद पहचान बना ली है और आज वो टॉप एक्ट्रैसेस में शुमार हैं।

PunjabKesari

आलिया अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहतीं हैं। वो अपनी बॉडी हाथ, पैर की हड्डियों को जिधर चाहे उधर मोड़ लेती हैं!

PunjabKesari

उनका यह टैलेंट  देखकर कोई भी अपनी दांतों तले अंगुली दबा लेते हैं। अपनी पहली फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के लिए आलिया ने अपना 16 किलो तक वजन घटा लिया था! आलिया को पार्टी करना भी बहुत पसंद है।

PunjabKesari

एक बातचीत में आलिया भट्ट ने कहा था कि वो अपने पिता महेश भट्ट की तरह के किसी लड़के से शादी करना नहीं चाहेंगी! उनके सपनों का राजकुमार ऐसा होगा जो उनका दोस्त हो और फन लविंग भी हो! आलिया का निकनेम है आलू! 

PunjabKesari

1999 में आई अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा की फ़िल्म ‘संघर्ष’ से बतौर बाल कलाकार अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू करने वाली आलिया भट्ट ने साल 2012 में फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से एक अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू किया!

PunjabKesari

इसके बाद रणदीप हुडा के साथ आई उनकी फ़िल्म 'हाईवे' में भी उनके अभिनय की काफी सराहना हुई। आलिया सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं।

PunjabKesari

वह अक्सर इंटरनेट पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाने वालीं आलिया के लिए अब फ़िल्मों की लाइन लग गई है।

PunjabKesari

'2 स्टेट्स', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, 'शानदार' 'कपूर एंड संस', 'उड़ता पंजाब', ‘डियर ज़िंदगी’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ तक के सफ़र में आलिया काफी डिमांडिंग एक्ट्रेस बन गई हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News