इस एक्टर संग काम करने के लिए आलिया ने जोड़े थे डायरेक्टर के आगे हाथ, खुद किया खुलासा

4/19/2019 5:42:28 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। हाल ही में आलिया की फिल्म 'कलंक' रिलीज हुई है, अब वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर लीड रोल में है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया कि वो रणबीर कपूर की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। यहां तक कि आलिया ने निर्देशक अयान मुखर्जी से फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर के साथ काम करने की अपील की थी।

 

PunjabKesari

 

आलिया ने कहा- ब्रह्मास्त्र के बारे में लंबे समय से ही सोचा जा रहा था जब अयान मुखर्जी (निर्देशक) ने 'ये जवानी है दीवानी' की थी। मैं उनके साथ काम करना चाहती थी और मैं हमेशा से रणबीर के साथ भी काम करना चाहती थी। मैंने अयान से गुजारिश की कि मुझे रणबीर के साथ कास्ट करें।

 

PunjabKesari

 

रणबीर के साथ काम करने के एक्सपीरियंस पर आलिया ने कहा, "रणबीर के साथ काम करना पूरी तरह से अलग तरह का एक्सीपीरियंस था। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। जब से उन्होंने डेब्यू किया है तब से वो मेरे फेवरेट एक्टर हैं। वो बेहद ईमानदार और एफर्टलेस हैं। जब मैंने उनके साथ काम करना शुरू किया, तो मैं सोच रही थी कि मैं उनकी एक्टिंग प्रोसेस को समझूंगी, लेकिन उनका तो कोई प्रोसेस ही नहीं है। वो मेरी तरह हैं। वो कैमरे के सामने एक्ट करते हैं और फिर अचानक से ही ऑफ कैमरा वो चॉकलेट खाते हुए, या बातचीत करते हुए नजर आते हैं। वह बहुत मेहनती है।"

 

PunjabKesari


फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करें तो रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी लीड रोल में है। ब्रह्मास्त्र इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News