मीडिया के सामने रोमांटिक हो गई आलिया, रणबीर को किस करने पर एक्ट्रेस के प्यार को मिला ‘ओवरएक्टिंग’ का नाम

4/15/2023 3:06:42 PM

मुंबई। बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते कल अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी पर नया घर देखने पहुंचे। इस दौरान मीडिया ने उन्हे घेर लिया और एनिवर्सरी की मुबारकबाद दी। कपल मुसकुराते और हाथ थामें गाड़ी में बैठे तो रणबीर ने मीडिया से बातचीत शुरू कर दी, जिसके दौरान आलिया रोमांटिक हो गईं और उन्हें किस कर बैठीं।

PunjabKesari

फैंस के लिए ये बेहद क्यूट मोमेंट था लेकिन ट्रोलर्स को ये प्यार रास नहीं आया। आलिया भट्ट को किस करता देख एक यूजर ने लिखा, "कितनी ओवरएक्टिंग कर रही है ये मीडिया के सामने और रणबीर इसको भाव भी नहीं देता।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "क्रिंज, आलिया भट्ट उन्हें किस कर रही हैं और वो ऐसा व्यवहार कर रहे हैं, जैसे उन्हें कुछ महसूस ही नहीं हुआ।"

PunjabKesari

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का अंदाज देख कुछ यूजर्स ने उन्हें फेक कपल तक कह दिया। एक यूजर ने लिखा, "इनका प्यार तो कहीं से भी सच्चा नहीं लग रहा है।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "ये तो बॉलीवुड के सबसे फेक कपल हैं।"

PunjabKesari

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बीते साल 2022 में 14 अप्रैल को शादी रचाई थी। वहीं जून में आलिया ने बेटी राहा को जन्म दिया था, जिसे लेकर लोगों ने अटकलें लगानी शुरू कर दी थीं कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News