PM मोदी के सुरक्षा सलाहकार पर बनेगी फिल्म, लीड रोल में होंगे अक्षय कुमार

8/6/2019 1:27:30 PM

 

तड़का टीम। निर्देशक नीरज पांडे ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ 2013 में फिल्म स्पेशल 26, इसके 2 साल बाद जासूसी थ्रिलर फिल्म बेबी और इसके बाद 2016 में रुस्तम में काम किया है। इनके अलावा सोशल ड्रामा फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में भी दोनों ने साथ काम किया।  अब वह एक बार फिर से इस अभिनेता के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी अगली फिल्म भी बेबी की तरह थ्रिलर फिल्म होगी। एक करीबी सूत्र के मुताबिक उनकी अगली फिल्म भारतीय प्रधानमंत्री के वर्तमान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के करियर पर होगी। 

PunjabKesari

फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो गया है और इस पर रिसर्च भी चल रहा है, लेकिन अभी भी फिल्म पर काफी काम करना बाकी है। नीरज पहले अजय देवगन को फिल्म चाणक्य में लेना चाहते थे। क्यूंकि अक्षय कुमार को भी अपने कमिटमेंट पूरे करने होते हैं। फिल्म मेकर्स पहले स्क्रिप्ट पूरा करना  चाहते हैं इसके बाद ही कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे। 

PunjabKesari
अगर ऐसा होता है तो यह नीरज पांडे और अक्षय कुमार के बीच में एक पॉजिटिव साइन माना जाएगा। क्यूंकि पिछले दिनों दोनों के बीच मनमुटाव की ख़बरें आ रही थीं। इसका कारण रिपब्लिक डे पर अक्षय कुमार की पैडमैन और नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई थे, उसका टकराव होना था। 

PunjabKesari
अजीत डोभाल को हम आदित्य धर के निर्देशन में बनी विक्की कौशल-स्टारर उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, जो इस साल जनवरी में रिलीज़ हुई थी, में देख चुके हैं।  उस फिल्म में परेश रावल को हमने अजीत डोभाल के रूप में देखा था। 

PunjabKesari

1968 बैच के केरल कैडर के  IPS अधिकारी  डोभाल, मिजोरम और पंजाब में उग्रवाद-विरोधी अभियानों में सक्रिय रूप से शामिल थे। 1999 में कंधार में आईसी -814 से यात्रियों की रिहाई में भी अजीत डोभाल की मत्वपूर्ण भूमिका थी। इसके अलावा डोभाल ने स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक में भी डोभाल ने अहम भूमिका निभाई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News