रोहित के शो में खतरों से खेलते दिखेंगे अक्षय, ट्वीट कर कहा-प्लीज मेरी पत्नी को ना बताना

3/9/2019 5:39:23 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के फिनाले में अक्षय कुमार दस्तक देने वाले हैं। इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। यह बताने की जरूरत नहीं है कि अक्षय को खतरों से खेलने का बहुत बड़ा शौक है। कहा जा रहा है कि शो के फाइनल एपिसोड में अक्षय आग से भरा खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे।

ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा-मानो यह पूरा सप्ताह आग से खेलते हुए निकलेगा और रोहित के शो में भी ऐसा करना है, लेकिन इसे थोड़ा दूर होकर ही देखना, प्लीज इस बार मेरी पत्नी को मत बताना। 

दरअसल, बीते दिनों अक्षय एक वेब सीरीज को लान्चिंग पर पहुंचे थे। इस दौरान वह स्टेज पर खुद को आग लगाकर पहुंचे थे। जब इसके बारे में उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना को पता चला तो उन्होंने गुस्से में ट्वीट करते हुए लिखा था कि बकवास, मुझे पता चल गया है कि तुमने खुद को आग के हवाले कर खतरनाक स्टंट किया है, घर आओ, मैं तुम्हें छोड़ने वाली नहीं हूं, अब तुम नहीं बचोगे, भगवान मेरी मदद करना।

PunjabKesari

रोहित शेट्टी ने खुद तैयार किए स्टंट

खबरों के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी शो के फाइनल एपिसोड में अक्षय खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे। कहा जा रहा है कि इन स्टंट को रोहित शेट्टी ने खुद तैयार किया है। ये खतरनाक स्टंट क्या है ये तो शो को देखने के बाद ही पता चलेगा। अक्षय ने जो ट्वीट किया है उसमें एक फोटो भी नजर आ रही है। इस फोटो में अक्षय और रोहित एक-साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में उनके आगे कुछ कारें पड़ी हुई हैं जिनको आग लगी हुई है। तस्वीर में अक्की यैलो   हुडी और रोहित रेड हुडी में दिख रहे हैं। दोनों का लुक देखने में काफी दमदार लगा रहा है। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय जल्द ही फिल्म केसरी में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। करण जौहर की फिल्म केसरी का निर्देशन अनुराघ सिंह ने किया है। फिल्म में अक्षय के अलावा परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News