'मिशन मंगल' की एक्ट्रेसेस पर भी चढ़ा #Saree का खुमार, ट्रेलर लाॅन्च में हसीनाओं ने दिखाए हटकर लुक

7/19/2019 2:22:13 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आएंगे। गुरुवार दोपहर  फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस खास मौके पर फिल्म के सितारे अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा और नित्या मेनन सभी ने शिरकत की। अक्षय इस दौरान शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं।

PunjabKesari

सोनाक्षी सिन्हा

वहीं फिल्म की फीमेस एक्ट्रेसेस की बात करें तो इस दौरान सोनाक्षी बेबी पिंक कलर की गोल्डन बॉर्डर वाली फ्लोरल प्रिंट की साड़ी में खूबसूरत दिखीं। सोनाक्षी ने अपने लुक को स्पेगेटी स्टाइल ब्लाउज, लॉन्ग ड्रॉप ईयररिंग्स, पिंक लिपस्टिक और छोटी सी बिंदी के साथ टीमअप किया था। सोनाक्षी का यह पिंक लुक उन पर पूरी तरह से जच रहा था। 

PunjabKesari

विद्या बालन

एक्ट्रेस विद्या बालन इस मौके पर ब्लैक कलर साड़ी में दिखीं। उनकी प्लेन साड़ी में गोल्डन कलर का पतला सा बॉर्डर था और पूरी साड़ी पर गोल्डन कलर के छोटे-छोटे बूटे बने हुए थे। उन्होंने अपनी इस ब्लैक साड़ी के ऊपर ब्लैक कलर का फुल स्लीव्स जैकेट पहन रखा था। साथ में कानों में बड़े-बड़े फ्लोरल ईयररिंग्स कैरी किए थे। 

 

PunjabKesari

 

तापसी पन्नू

तापसी इस दौरान फ्यूजन साड़ी में दिखीं है, इसमें पैंटसूट के साथ ही सामने की तरफ पल्लू भी है और पीछे छोटी सी ट्रेन भी। व्हाइट कलर की इस फ्यूजन वाली पैंटसूट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं इसके साथ ही तापसी ने चोकर नेकलेस और सिंपल पोनीटेल की थी। 

PunjabKesari

कीर्ति कुल्हारी

इस दौरान एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी बेहद सिंपल दिखीं। कीर्ति ने गोल्डन कलर की प्लेन सिल्क साड़ी पहनी थी जिसे उन्होंने डीप पिंक कलर की कॉलर स्टाइल ब्लाउज और चोकर नेकलेस के साथ टीमअप कर पहना था। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बन बनाया था। इन हसीनाओं की तस्वीरें देख ऐसा लग रहा है कि इन एक्ट्रेसेस पर भी साड़ी ट्रेंड का खुमार चढ़ा है। तभी तो ये हसीनाएं ट्रेलर लाॅन्च में इस अंदाज में पहुंची। 

PunjabKesari

निथ्या मेनन

निथ्या मेनन इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वह मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की बेस्ट एक्ट्रेस में एक मानी जाती हैं। निथ्या के लुक की बात करें तो वह फ्लोरल प्रिंट की ब्लैक कलर की साड़ी में दिखीं, जिसका बॉर्डर में गोल्डन कलर का था। इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप और ग्लोसी लिपस्टिक के साथ सिल्वर ज्वैलरी पहनी थी। 

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो यह सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म की कहानी भारत के पहले मार्स मिशन यानी मंगलयान की। इस फिल्म को बॉलीवुड की पहली स्पेस फिल्म बताया जा रहा है और भारत के उन गौरव पलों को फिल्म में समेटा गया है।

PunjabKesari

फिल्म इसरो की उन महिला वैज्ञानिकों की कहानियों को बयां करती है, जो अपनी पर्सनल लाइफ और अंतरिक्ष एजेंसी के कार्यक्रम को लेकर अपनी प्रतिबद्धता के बीच बेहतरीन तालमेल बैठाती हैं। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News