'गुड न्यूज' के सेट से सामने आया अक्षय-करीना का फर्स्ट लुक, ग्लैमरस अंदाज में दिखी बेबो

2/12/2019 10:21:44 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके ऑपोजिट अक्षय कुमार हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से दोनों का लुक सामने आया है। इस लुक की तस्वीर को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में करीना ब्लू ड्रेस में सनग्लासेस पहने हुए हैं। इसके साथ उनका हेयरस्टाइल भी काफी अलग है।

 

 

तस्वीर में करीना जहां पाउट बनाते हुए दिख रही है। वहीं अक्षय हंसते हुए दिख रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा- माई मंडे मोटिवेशन बेबो, अपने सुपर ग्लैमरस को-स्टार के साथ तालमेल बैठाते हुए।

PunjabKesari,करीना कपूर खान इमेज,करीना कपूर खान पिक्चर, करीना कपूर खान फोटो, अक्षय कुमार इमेज,अक्षय कुमार पिक्चर, अक्षय कुमार फोटो

फिल्म की बात करें तो इसमें करीना-अक्षय के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म की कहानी दो अलग-अलग जनरेशन्स के प्यार को दर्शकों के सामने पेश करेगी। जहां करीना और अक्षय पति-पत्नी के रुप में दिखाई देंगे, वहीं दिलजीत और किआरा न्यू-एज कपल के रूप में नजर आएंगे। फिल्म 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News